पिता की बीमारी को लेकर टिकट लौटाने वाले रोहन गुप्ता BJP में शामिल गुजरात में कांग्रेस को झटका

India-News


1045 Views
रोहन गुप्ता ने भाजपा में शामिल होने के बाद बताया कि वह संचार प्रभारी हैं, जिनके नाम में राम है, और उन्होंने हमसे सनातन का अपमान होने पर चुप रहने को कहा था। उन्होंने कहा कि देश के नाम पर गठबंधन बनाया गया, लेकिन उसमें देश विरोधियों को शामिल किया गया।

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है, क्योंकि कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता भाजपा में शामिल हो गए हैं। पिछले महीने 22 मार्च को, रोहन गुप्ता ने पार्टी के संचार विभाग से जुड़े एक कांग्रेस नेता पर लगातार अपमान और चरित्र हनन का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दिया था।

रोहन ने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा, "मैं गर्व महसूस कर रहा हूं कि मैंने नवरात्रि में भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है। मैं बिना किसी उम्मीद के देश को आगे बढ़ाने में अपना योगदान देना चाहता हूं।"

उन्होंने जारी रखा, "मैं पिछले 15 साल तक कांग्रेस में था, जबकि मेरे पिता 40 साल तक कांग्रेस में रहे। बिना किसी उम्मीद के हमारे परिवार ने कांग्रेस के लिए कार्य किया। लेकिन हमारा अपमान किया जा रहा है और स्वाभिमान को कुचला जा रहा है। इसलिए मैंने कांग्रेस छोड़ने का फैसला लिया।"
[ Article by: s tiwari ]

2018 Tosscall Services India Private Limited
About Contact-Help-Jobs-Internship Terms_of_service Privacy_policy-Cookies-Ads Team-Developers-Interns-Employees