जबलपुर में कांग्रेस की जीत लगभग निश्चित, निगम के चुनाव में सभी दिग्गज नेता दिखे थे मैदान में

Jabalpur-News


1456 Views
कांग्रेस के जगत बहादुर 34 हजार मतों से आगे, प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू बीजेपी के जितेंद्र जामदार से आगे हैं। 79 वॉर्डों में से 28 पर बीजेपी और 28 पर कांग्रेस आगे है।

लाइव अपडेट

03:06 PM
जनता ने शहर विकास के लिए मतदान किया: अन्नू
कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू ने कहा कि जनता ने शहर के विकास के लिए मतदान किया है। उन्होंने कहा कि महापौर बनने के बाद नर्मदा में मिलने वाले गंदे नालों पर रोक लगाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। साथ ही जनता को बुनियादी सुविधाएं देना और शहर का सौंदर्यीकरण उनकी प्राथमिकताओं में शामिल रहेगा। 5 वर्ष में शहर को महानगर की तर्ज पर विकसित करने का भी प्रयास करेंगे।

03:03 PM
भारी बहुमत के लिए जगत बहादुर ने जताया जनता का आभार
कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू लगातार जीत की तरफ बढ़ रहे हैं। वे 34 हजार से ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं। भारी बहुमत के लिए उन्होंने जनता का आभार जताया, वहीं, जीत के लिए शीर्ष नेतृत्व से लेकर प्रत्येक कार्यकर्ता को श्रेय दिया।

02:53 PM
79 में से 28 पर कांग्रेस 28 पर बीजेपी आगे
सेठ गोविंद दास वॉर्ड से राकेश पांडे 1600 मतों से, सिद्ध बाबा वॉर्ड से कांग्रेस की संतोष बेन 14 मतों से, शास्त्री वॉर्ड से मतीन अंसारी ए आई एम आई एम 1300 मतों से, ठक्कर ग्राम वॉर्ड से गुलाम हुसैन 400 मतों से आगे चल रहे हैं।

[ Article by: team tosscall ]

2018 Tosscall Services India Private Limited
About Contact-Help-Jobs-Internship Terms_of_service Privacy_policy-Cookies-Ads Team-Developers-Interns-Employees