जबलपुर नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की ढाल बने दिख रहे सांसद विवेक तंखा

India-News


1291 Views
मध्यप्रदेश निकाय चुनाव को लेकर तंखा परिवार काफी सक्रिय नजर आ रहे है वे लगातार मध्यप्रदेश में पार्टी के लोगों को एकजुट करने का काम कर रहे हैं।

हाल ही में सांसद तंखा के सुपुत्र वरुण तंखा ने जबलपुर एनएसयूआई के पदाधिकारियों से मुलाकात कर आगामी नगर निगम चुनाव पर चर्चा की। इस दौरान सभी लोगों ने मिलकर काम करने और लक्ष्य को हासिल करने और युवा जोश के साथ आगे बढ़ने का संकल्प लिया।

इससे पहले सांसद तंखा ने मेयर टिकट को लेकर कांग्रेस पार्टी के उम्मीद्वारों में हो रही बगावत को संभालते हुए सभी उम्मीदवारों को एकजुट किया। सांसद तंखा ने टिकट नहीं मिलने के बाद निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में फॉर्म भरने वाले या कांग्रेस से ही पर्चा भरने के बाद जिनके नाम वापिस नहीं होने पर वह निर्दलीय घोषित हो जाते ऐसे सभी प्रत्याशियों से चर्चा की जिसके बाद उन्होंने अपने नाम वापस ले लिया और सभी कांग्रेस कार्यकर्ता एकजुट होकर जबलपुर महापौर सहित पार्षदों को जिताने में जुट गए हैं।

मध्यप्रदेश में पार्टी की बागडोर शुरू से सांसद विवेक तंखा संभालते आ रहे हैं अब उनके साथ पार्टी को संभालने में उनके सुपुत्र वरुण तंखा भी विशेष भूमिका निभा रहे हैं।
[ Article by: team tosscall ]

2018 Tosscall Services India Private Limited
About Contact-Help-Jobs-Internship Terms_of_service Privacy_policy-Cookies-Ads Team-Developers-Interns-Employees