आचार्य प्रमोद कृष्णन की नज़रबंदी पर केंद्रीय सरकार पर बरसे सांसद विवेक तन्खा

India-News


1162 Views
कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को गाजियाबाद पुलिस द्वारा नजरबंद कर दिया गया आचार्य प्रमोद कृष्णम को दिल्ली के जंतर मंतर पर सत्याग्रह में हिस्सा लेने जाना था लेकिन उससे पहले ही गाजियाबाद पुलिस ने उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया इस पर सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता तथा राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने आपत्ति जताई है।

दरअसल यूपी के गाजियाबाद में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को यूपी पुलिस ने नजर बंद कर दिल्ली में सत्याग्रह आंदोलन में जाने से रोक दिया. केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा जंतर मंतर पर सत्याग्रह आयोजित किया गया था सत्याग्रह में कांग्रेस पार्टी समेत विपक्षी पार्टियों के नेता शामिल हो रहे थे कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्ण को भी जंतर मंतर जाकर इस सत्याग्रह में शामिल होना था लेकिन पुलिस प्रशासन ने उन्हें घर से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी|

इस मामले पर सांसद तंखा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि क्या अघोषित आपातकाल इस देश में लग चुकी है ? उन्होंने केंद्र सरकार पर वार करते हुए आगे कहा कि केंद्रीय सरकार को दोषपूर्ण निर्णय लेने का अधिकार है मगर विपक्ष को आलोचना का कोई अधिकार नहीं है । बस धर्म की घुट्टी से देश चलेगा ,कितना और बर्बादी देखें।
[ Article by: team tosscall ]

2018 Tosscall Services India Private Limited
About Contact-Help-Jobs-Internship Terms_of_service Privacy_policy-Cookies-Ads Team-Developers-Interns-Employees