सिवनी में आदिवासियों की हत्या पर शिवराज सरकार और राज्यपाल पर भड़के सांसद विवेक तंखा

India-News


1378 Views
मध्यप्रदेश के शिवनी जिलें गौ हत्या के संदेह में हुए आदिवासियों की हत्या के मामले मे सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता तथा राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने एमपी डीजीपी से उचित कार्रवाई की अपेक्षा की है साथ ही उन्होंने एमपी के राज्यपाल से भी अपने दायित्व और समाज की रक्षा करने का आग्रह किया है।
दरअसल मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में हिंदूवादी संगठनों के गुंडों ने दो आदिवासी युवकों की गौ तस्कर के शक में पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी तथा इस घटना में एक व्यक्ति को बुरी तरह से घायल कर दिया।
इस घटना के बाद सांसद विवेक तंखा ने ट्वीट कर कहा है कि यह हत्यारे हिंदू या किसी भी संगठन के नाम में कलंक है इस तरह आदिवासियों के साथ व्यवहार करना हैवानियत है उन्होंने आगे कहा कि पॉलिटिक्स वोट के लिए शिवराज सिंह चौहान और भाजपा, लोगों के बीच दरार पैदा न करें।
साथ ही सांसद तंखा ने एमपी के राज्यपाल से आग्रह करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के सिवनी में 2 आदिवासियों की मृत्यु और एक गंभीर रूप से घायल है यह बहुत निंदनीय है जबकि मध्यप्रदेश में आदिवासी महामहिम राज्यपाल हैं आपके रहते आदिवासियों के साथ सिवनी या अन्य जिलों में जुल्म कैसे हो रहे हैं और यदि हो रहे हैं तो आप चुप क्यों हैं हिम्मत कर अपने दायित्व और समाज की रक्षा कीजिए और इतिहास पुरुष बनिए।
[ Article by: team tosscall ]

2018 Tosscall Services India Private Limited
About Contact-Help-Jobs-Internship Terms_of_service Privacy_policy-Cookies-Ads Team-Developers-Interns-Employees