जबलपुर में दिखी शासन की बड़ी लापरवाही, दीक्षांत समारोह में निकले 1 दर्जन से ज्यादा कोविड पॉजिटिव

India-News


1735 Views
मध्यप्रदेश के जबलपुर विश्वविद्यालय में कई लोगो और संस्थाओ के विरोध के बावजूद दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें अत्यधिक संख्या मे भीड़ होने के कारण कई लोग कोरोना की चपेट में आ गए।

सांसद विवेक तन्खा ने भी इस कार्यक्रम के विरोध में ट्वीट कर कहा कि जबलपुर यूनिवर्सिटी ने तमाम अनुरोध के बावजूद दीक्षांत समारोह राज्यपाल की उपस्थिति में इस भीषण कोविड में संपन्न हुआ कई कोविड पाॅजिटिव केसेस कार्यक्रम मे मंच से लेकर आमंत्रित लोगों के बीच थे इसके लिए मैं कुलपति को कुल कुलाधिपति से ज्यादा दोषी मानूंगा, ऐसे बड़े पदों में बैठे प्रतिष्ठित व्यक्तियों से यह उम्मीद नहीं की थी कि जनहित को ऐसे नजरअंदाज करेंगे ।कोविड के रहते जब पब्लिक कार्यक्रम रद्द किए गए इन महानुभावों ने जनता के बीच क्या उदाहरण पेश किया ऐसे आचरण से हम पब्लिक के नुमाइंदे अपनी प्रतिष्ठा से दिन प्रति दिन गिराते जा रहे है ।

इस दीक्षांत कार्यक्रम में शामिल हुए 1 दर्जन से भी अधिक लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आने खबर देख तन्खा जी ने कहा कि कुलपति और कुलाधिपति जी जो सब कह रहे थे सही निकला , कितने बड़े पदों मे आप लोग है आप जनता के आदर्श हैं। स्कूल कालेज और दफ्तरों में आपकी फोटो आदर्श व्यक्ति के तौर में लगाई जाती है। खुद सोचिए अपने इन पदों का सम्मान बढ़ाया या गिराया??
[ Article by: team tosscall ]

2018 Tosscall Services India Private Limited
About Contact-Help-Jobs-Internship Terms_of_service Privacy_policy-Cookies-Ads Team-Developers-Interns-Employees